अब गदर 2-OMG 2 के साथ नहीं रिलीज होगी ''एनिमल'', इस वजह से हुई पोस्टपोन!

7/2/2023 12:24:49 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'गदर 2' और 'ओह माय गॉड 2' के साथ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि एनिमल की नई रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती। 

 

रणबीर कपूर की 'एनिमल' हुई पोस्टपोन
'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे शानदार एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। जब दर्शकों को पता चला कि अगस्त में इन तीन फिल्मों की टक्कर होने वाली है तो उनमें भी तगड़ी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। वहीं अब इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है। 

एनिमल की रिलीज डेट के बारे में फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा "एक्सक्लूसिव , एनिमल अब स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर नहीं आ रही है। रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप वंगा की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगी।  इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। आने वाले दिनों में एक नई रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी। भूषणकुमार।"

बता दें कि करीब एक महीने पहले इस फिल्म का प्री टीजर रिलीज किया गया था जिसमें रणबीर बेहद खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्टर एक-एक करके दुश्मनों का कुल्हाड़ी के जरिए सफाया कर रहे हैं। वहीं फिल्म में तगड़ी स्टारकास्ट है, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

Content Editor

Varsha Yadav