एक्टर्स ही नहीं ''एनिमल'' की सफलता ने सिंगर की भी भरी जेब, करोड़ों की लग्जरी गाड़ी के मालिक बने विशाल मिश्रा

4/12/2024 9:13:26 AM

मुंबई: रणबीर कपूर, बाॅबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' को रिलीज हुए काफी समय हो गया है। इसके बावजूद भी फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने खुद को एक लग्जरी कार तोहफे में दी थी। वे अपनी चमचमाती कार बेंटले में घूमते हुए दिखाई दिए थे जिसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही थी। इसके बाद फिल्म के एक और एक्टर  सौरभ सचदेवा लग्जरी गाड़ी के मालिक बने। वहीं अब अब 'एनिमल' से जुड़े एक और कलाकार ने नई कार खरीदी।

PunjabKesari

 

ये और कोई नहीं बल्कि 'एनिमल' मूवी के सिंगर विशाल मिश्रा हैं। विशाल मिश्रा ने भी एक नई कार खरीद ली हैं। उन्होंने एक शानदार मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल की नई कार की कीमत लगभग 2.96 करोड़  है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस लग्जरी कार की कुछ तस्वीरों शेयर की हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में विशाल के माता-पिता नई कार के साथ दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वे काले रंग की चमचमाती कार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में केवल कार दिखाई दे रही है। वहीं, वीडियो में उनकी मां पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

विशाल मिश्रा ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "नई सवारी का घर में स्वागत है। मैं बहुत आभारी हूं।" इसके बाद उन्होंने हैशटैग के साथ कार का नाम बताते हुए लिखा कि यह सब आपके प्यार से। जय माता दी। 

View this post on Instagram

A post shared by Vishal Mishra (@vishalmishraofficial)

 

विशाल मिश्रा ने 'एनिमल' में 'पहले भी मैं' गाना गाया था। यह गाना काफी ज्यादा हिट हुआ था। देखते-ही-देखते ही लोगों की पंसदीदा गानों की सूची में शामिल हो गया था। लोगों ने इस गाने को खूब सराहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News