Animal poster out: सामने आया एक्टर का नया लुक! हाथ में कुल्हाड़ी लिए खतरनाक दिखे रणबीर कपूर

1/1/2023 10:44:07 AM

मुंबई। संदीप रेड्डी वांगा की “एनिमल” का फर्स्ट पोस्टर सामने आ गया है। पोस्टर में रणबीर कपूर खून से सनी शर्ट पहने, सिगरेट पीते और बाजू के नीचे कुल्हाड़ी लिए खतरनाक दिख रहे है। यह एक्टर के लिए एक बिल्कुल नया अवतार है, जिसने 2022 में आई “शमशेरा” और “ब्रह्मास्त्र” में दो फिल्मों में एक्ट किया। निर्माताओं ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि पोस्टर का पहला लुक 31 दिसंबर को जारी किया जाएगा।

इस पोसेटर ने फैंस के इंतजार को खत्म कर दिया है। पोस्टर में एक्टर का रफ लुक इशारा करता है कि आने वाली फिल्म में रणबीर एक दम नए अवतार में नजर आएंगे।

फिल्म में रणबीर के साथ नजर आने वाली रश्मिका मंदाना ने एनिमल का पोस्टर शेयर किया है। पोसेटर में रणबीर को रफ लुक में देखा जा सकता है। फोटो को शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, 'एनिमल फर्स्ट लुक आ गया है। तो, इस लुक को देखने के लिए आप सभी के लिए बहुत उत्साहित हूं।' फिल्मकार संदीप रेड्डी वांगा ने भी रणबीर का फर्स्ट लुक पोस्टर ट्वीट किया और लिखा, "आपके लिए एनिमल का फर्स्ट लुक पेश कर रहा हूं। हैप्पी न्यू ईयर, लोगों।"

“एनिमल” 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। एनिमल को हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ अभिनेता सैफ अली खान के दिल्ली के पास पटौदी पैलेस में फिल्माया गया है।

रणबीर कपूर को आखिरी बार “ब्रह्मास्त्र” में देखा गया था। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी थीं। रणबीर की आने वाले प्रोजेक्ट में श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की “तू झूठी मैं मक्कार” शामिल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News