शादी की सालगिरह पर पत्नी से दूर अनिल कपूर ने यूं किया विश, सुनीता संग तस्वीरें शेयर कर बोले- ''तुम्हारे साथ हर दिन जवां हो रहा हूं''

5/19/2022 5:22:00 PM

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को 38 साल पूरे हो गए हैं। कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं अनिल ने खास अंदाज में पत्नी सुनीता को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। एक्टर ने सुनीता के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं और प्यारा-सा नोट लिखा है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में अनिल पत्नी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में सुनीता तीनों बच्चों के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल ने लिखा- 'शादी की सालगिरह मुबारक हो सुनीता कपूर, सभी को हमारे जैसा प्यार जीने का मौका मिले! मैं खुद को बहुत भाग्यशाली समझता हूं कि हर दिन तुम्हारे साथ और भी जवां हो रहा हूं। मुझे तीन क्रेजी किड्स देने के लिए शुक्रिया। आप मेरा दिल और घर हैं... 48 साल में पहली बार आज आपसे दूर होना मुश्किल है और हर दिन, मिनट और सेकेंड गिन रहा हूं जब तक कि हम आपकी पसंदीदा जगह पर फिर से न मिल जाएं। मिस यू और लव यू।' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बता दें अनिल के कैप्शन से साफ पता चला रहा है वह इस समय सुनीता से दूर हैं। एक्टर शायद किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। अनिल ने सुनीता से 1984 में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनिल बहुत जल्द फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ वरुण धवन, कियारा अडवाणी और नीतू कपूर नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News