अनिल कपूर ने थैंक यू फॉर कमिंग वर्ल्ड प्रीमियर के लिए टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने की पुष्टि की!

9/11/2023 7:53:29 PM

प्रसिद्ध अभिनेता और निर्माता अनिल कपूर की 46वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 में उपस्थिति की पुष्टि हो गई है। प्रत्याशा बढ़ जाती है क्योंकि अनिल कपूर की आगामी फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग, टोरंटो के प्रतिष्ठित और शानदार रॉय थॉम्पसन हॉल में एक ग्लैमरस वर्ल्ड गाला प्रीमियर के लिए तैयार है।

अनिल कपूर उत्साह के साथ कहते हैं, “आप जानते हैं, मैं स्लमडॉग मिलियनेयर के बाद से ही टीआईएफएफ में भाग लेना चाहता था! उस वर्ष, मैंने स्लमडॉग के लगभग सभी प्रसिद्ध उत्सवों में यात्रा की - लंदन में बीएफआई से लेकर कान्स और इनके बीच की सभी चीज़ों में। एकमात्र त्यौहार जिसमें मैं तब शामिल नहीं हो सका वह टीआईएफएफ था और वह केवल इसलिए था क्योंकि मेरा वीजा वहां जाने के लिए समय पर नहीं आया था। तो तब से टीआईएफएफ मेरी बकेट लिस्ट में है! हो सकता है कि मैं उस समय किसी फिल्म के कलाकारों के हिस्से के रूप में महोत्सव में शामिल न हो पाया हो, लेकिन इस साल मुझे एक गौरवान्वित निर्माता के रूप में वहां उपस्थित होने का मौका मिला है! थैंक यू फॉर कमिंग में बहुत सारा दिल, आत्मा और साहस है, और मैं ऐसे पवित्र मंच पर इसके प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं!

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के दौरान अनिल कपूर के साथ भूमि पेडनेकर, शेहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी जैसे प्रशंसित सितारे मौजूद रहेंगे। उनके साथ प्रतिष्ठित निर्माता एकता आर कपूर और निर्देशक करण बुलानी भी होंगे।

फिल्म के ट्रेलर का पिछले सप्ताह प्रीमियर हुआ, जिससे विशेष रूप से वैश्विक महिला दर्शकों में भारी उत्साह पैदा हो गया। इसकी साहसी और अनोखी कथा यह सुनिश्चित करती है कि इस साल टीआईएफएफ में थैंक यू फॉर कमिंग के असाधारण होने की उम्मीद है!

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित। लिमिटेड, करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News Editor

Dishant Kumar