10 साल से इस गंभीर समस्या से जूझ रहे थे अनिल कपूर, बिना सर्जरी के ऐसे दी मात

10/17/2020 9:48:25 AM

मुंबई: वेटरन एक्टर अनिल कपूर अपनी फिटनेस के आगे अपनी बढ़ती उम्र को मात दे रहे हैं। अनिल कपूर के लिए उम्र मात्र एक संख्या भर है। 63 के अनिल कपूर अक्सर अपने वर्कआउट से जुड़े वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

भले ही अनिल कपूर कितने भी फिट क्यों ना हो पर वह पिछले 10 सालों एक बीमारी से जूझ रहे थे। अनिल कपूर पैर से संबंधित अकिलिस टेंडन नामक समस्या से जूझ रहे थे। अब उन्होंने बिना सर्जरी के इस समस्या से छुटकारा पा लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी है। 

PunjabKesari

अनिल कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाअकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया है और उस डॉक्टर का भी जिक्र किया है जिसकी मदद से वह बिना सर्जरी के ठीक हुए।

 

View this post on Instagram

I had been suffering from a Achilles’ tendon issue for over 10 years.... Doctors around the world had told me that surgery was my only option...Dr Muller, through a series of rejuvenating treatments took me from limping to walking to running to finally skipping...without any surgery...

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

 

इस पोस्ट में अनिल कपूर ने लिखा-'मैं पिछले 10 सालों से अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहा था। दुनियाभर के डॉक्टर्स ने मुझे ये सलाह दी कि ये ऐसे ठीक नहीं होगा और मुझे सर्जरी करानी पड़ेगी। मगर डॉक्टर मुलर ने मेरा अच्छी तरह से उपचार किया और मुझे गाइड किया। उनकी मदद से बिना कोई सर्जरी कराए मैं ठीक से चलने लगा, फिर दौड़ने लगा और अब स्किपिंग भी आराम से कर ले रहा हूं।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म के अलावा अनिल कपूर करण जौहर की मल्टीस्टारर 'तख्त' में काम करते हुए दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News