अनिल कपूर ने रॉबर्ड डी नीरो और अल पचीनो के साथ शेयर की पुरानी तस्वीरें, बोले- दो महान कलाकार जो मेरी एक्टिंग के लिए प्रेरणा हैं

6/12/2021 11:34:10 AM

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अनिल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में अनिल हॉलीवुड सुपरस्टार्स रॉबर्ड डी नीरो और अल पचीनो के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में अनिल रॉबर्ड डी नीरो के साथ बातचीत कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अनिल अल पचीनो के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल ने लिखा- 'मेरी सबसे अच्छी यादों में से एक। दो महान कलाकारों के साथ जो मेरी एक्टिंग के लिए रिफरेंस, प्रेरणा हैं और वजह हैं जिसके कारण मुझे एक्टिंग पसंद है और मैं एक एक्टर हूं।' एक्टर की दोनों के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अनिल कई इंटरनैशनल प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। अनिल कपूर ने टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल- घोस्ट प्रोटोकॉल' और 'स्लमडॉग मिलेनियर' जैसी फिल्मों के साथ ही इंटरनैशनल टीवी सीरीज '24' के लिए काम किया है।
काम की बात करें तो अनिल बहुत जल्द फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ नीतू कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'एनिमल' में भी दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News