क्वीन एलिजाबेथ के घर पहुंची 'मजनू भाई' की पेंटिंग, फैंस बोले-'कोहेनूर नहीं, इसे वापिस लाओ'

6/2/2019 2:21:18 PM

मुंबई: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज इंग्लैंड में हो गया है। 30 मई को इस संस्करण का पहला मैच खेला गया। मैच से पहले वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले 10 देशों के कप्तानों ने इंग्लैंड की महारानी क्वीन एलिजाबेथ  और प्रिंस हैरी  के बकिंघम पैलेस में मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

इस तस्वीर में फोटोसेशन के दौरान  दीवार पर टंगी एक पेंटिंग नजर आ रही है। इस पेंटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बन रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अनिल कपूर ने एक मीम शेयर किया है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगीअनिल द्वारा शेयर किया यह मीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, तस्वीर में असली पेटिंग की जगह नकली पेंटिग नजर आ रही है। पेटिंग में घोड़े नजर आ रहे हैं। ये पेंटिंग अनिल कपूर की फिल्म 'वेलकम' में मजनू की पेंटिंग की याद दिला रही है। इस गधे और घोड़े वाली पेंटिंग को अनिल कपूर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- 'मजनू भाई की पेंटिंग दूर-दूर तक फैल रही है।'

इस ट्वीट में उन्होंने वेलकम फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी को भी टैग किया है। वहीं अनिल कपूर के फैंस भी उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

 

बता दें कि फिल्म 'वेलकम' साल 2007 में आई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा  नाना पाटेकर, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, परेश रावल, फिरोज खान, मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी।  

ये है असली तस्वीर
 

 

 

Smita Sharma