समुद्र किनारे शर्टलेस होकर अनिल कपूर ने शेयर की तस्वीरें, एक्टर का मस्कुलर लुक देख हैरान हुए फैंस

10/22/2020 11:38:07 AM

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में से एक हैं। जो अपने आप को हमेशा फिट रखते हैं। अनिल ने अपनी फिटनेस से अपनी उम्र को भी मात दी है। हाल ही में अनिल ने अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें अनिल शर्ट उतार समंदर किनारे वॉक करते नजर आ रहे हैं। हर कोई अनिल की मस्कुलर बॉडी देख हैरान है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


शेयर शर्टलेस तस्वीरों में अनिल बेहद फिट नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में भी बताया है। एक्टर ने लिखा- “यह पापा प्रचार नहीं करता, बस अपना शर्ट उतारता है और बीच पर टहलने निकल जाता है।” 


अनिल ने आगे लिखा- “हर किसी की कोई ना कोई कमजोरी होती है, मेरा वीक प्वॉइंट है खाना। एक पंजाबी लड़का होने के कारण मैं हमेशा अच्छे खाना का स्वाद चखना चाहता हूं। मैं भूख से ज्यादा खा लेता हूं। लेकिन इस लॉकडाउन में मैने अपने लिए एक नया शार्पर लुक निर्धारित किया था। इस नए लुक के लिए खाने के नए दृष्टिकोण की आवश्यकता थी। मैने कोशिश की और मैं लड़ा। कभी कभार मैं गिरा भी। लेकिन मैने सीखा कि चेन जितनी टाइट होती है उसके जोड़ उतने ही कमजोर होते हैं।”अनिल ने अपनी इस फिटनेस का क्रेडिट अपने परिवार को भी दिया है।उनकी डाइट का बेटे हर्ष और फिटनेस ट्रेनर मार्क ने हमेशा ध्यान रखा है। फैंस और स्टार्स अनिल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Smita Sharma