अनिल कपूर बोलें- भगवान ने मुझे बहुत अच्छा चेहरा नहीं दिया, लेकिन मैंने मेहनत से खुद को बनाया

2/3/2020 2:18:05 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म “मलंग” 7 फरवरी को सिनामाघरों में आएगी। फिल्म “मलंग” में वह दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने एक बयान दिया है जिनके चलते वह काफी चर्चा में हैं।
PunjabKesari
उनका कहना है कि उन्हें करियर की शुरूआत में ही यह पता चल गया था कि दूसरों की तरह उन्हें उनके लुक के लिए फिल्मों में काम नहीं मिलेगा, इसलिए उन्होंने अपनी कला पर मेहनत करने का निर्णय लिया।
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें अनिल कपूर ने 80 के दशक में अपने करियर की शुरूआत की थी। वह कहते हैं कि आज लोग उनके लुक और फुर्ती की तारीफ करते नहीं थकते लेकिन पहले ऐसा बिल्कुल नहीं था।
PunjabKesari
अनिल कपूर ने कहा, “ करियर की शुरूआत में लोग मुझे कहते थे कि “तुम्हें ज्यादा काम करने की जरूरत नहीं है।” लेकिन मुझे मजा आता था इसलिए मैंने किसी की बात पर ध्यान नहीं दिया कि लोग क्या कहते हैं। कहीं ना कहीं मुझे लगता था कि भगवान ने मुझे बहुत अच्छा चेहरा, शरीर या व्यक्तित्व नहीं दिया है इसलिए मुझे मेहनत करके ही काम मिलेगा।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Related News

Recommended News