इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे अनिल कपूर, फैंस ने ''जुग जुग जियो'' को लेकर कही ये बात

6/29/2022 12:33:44 PM

नई दिल्ली। यह कोई रहस्य नहीं है कि सुपरस्टार अनिल कपूर हमेशा से हर उस फिल्म की सबसे बड़ी संपत्ति रहे हैं जिसका वह हिस्सा रहे हैं! चाहे वह हालिया ओटीटी हिट थार हो या उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे दिल धड़कने दो, मलंग या रेस 3, अनिल कपूर की संक्रामक ऊर्जा युवाओं को थिएटर तक खिंच लाती है ! अब, उन्होंने अपने कॉमेडी ड्रामा जुगजुग जीयो के साथ इतिहास दोहराया है! हर कोई इस बारे में बात कर रहा है कि कैसे कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर इस भूमिका को निभा सकते थे। उनकी किसी भी अन्य फिल्मों की तरह, झकास कपूर तालिका में एक एक्स फैक्टर लाते है।

 

उन्होंने हाल ही में हमें थार में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन दिया और अब, उन्होंने एक शानदार व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर दी है। दोनों वर्गों के साथ-साथ जनता के लिए, सदाबहार सुपरस्टार ने साबित कर दिया है कि दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लोगों से संबंधित उनका बड़ा  प्रशंसक वर्ग है। कोई आश्चर्य नहीं कि वह दूसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहे है। उनके प्रशंसकों ने #AnilKapoorJugjuggJeeyo ट्रेंड किया है और उनके प्रफुल्लित करने वाले प्रदर्शन के बारे में गदगद हैं!

 

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक रमेश बाला, “अभी-अभी देखा #AnilKapoorJugJuggJeeyo और ROFLMAOing को रोक नहीं सकते क्योंकि @anilkapoor बहुत अमेझिंग है! एक फैन ने ट्वीट किया, 'अनिल कपूर बिल्कुल मेरे पसंदीदा हैं। मैं जग जग जियो में उनकी एक्टिंग से पूरी तरह प्रभावित हूं। @AnilKapoor #AnilKapoorJugJuggJeeyo”

 

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, “अनिल सर ने वर्षों तक हमारा मनोरंजन किया है और वर्षों से अभी भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और इस तरह के अद्भुत अभिनय के साथ जारी है !! @AnilKapoor #AnilKapoorJugJuggJeeyo” अनिल कपूर के प्रदर्शन को उत्कृष्ट कृति घोषित करते हुए, एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर लिखा, "अनिल कपूर के मास्टर पीस प्रदर्शन ने  #AnilKapoorJugJuggJeeyo फिल्म में बहुत अच्छा काम किया"। अनिल कपूर एक अन्य फॉलोवर ने ट्वीट किया, "अनिल कपूर वह व्यक्ति है जिसने फिल्म में उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया है, उनकी स्क्रीन उपस्थिति #AnilKapoorJugJuggJeeyo में  गजब है"। निश्चित रूप से वर्डिक्ट यह है - और ऐसा लग रहा है कि अनिल कपूर ने जुगजुग जीयो में सबसे बेहतर रहे है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News