शादी से पहले आनंद को अपना दोस्त मानते थे अनिल, बेटी के करियर को लेकर उठे सवालों पर तोड़ी चुप्पी

6/19/2018 4:05:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'रेस 3' की सक्सेस के बाद अपनी फैमिली के साथ डिनर एंजॉय कर रहे हैं। अनिल 61 के होकर भी काफी यंग और हैंडसम दिखते हैं। अपने लुक्स और स्टाइल से वह अपने बच्चों को भी मात देते हैं। 

हाल ही में अनिल ने बताया कि आनंद उनके दामाद नहीं बल्कि दोस्त हैं। उन्होंने कहा, ससुर क्या होता है! मैंने शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि मैं आनंद का दोस्त हूं, ससुर नहीं। अनिल ने बताया कि सोनम से शादी से पहले ही आनंद उनके परिवार का हिस्सा बन चुके थे। हम यार पहले हैं, रिश्तेदार बाद में। वहीं अनिल ने सोनम की शादी के बाद उनके करियर को लेकर उठ रहे सवालों पर भी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता से सोनम ने साबित कर दिया कि शादी के बाद एक एक्टर की लोकप्रियता कम नहीं होती। उन्होंने कहा, 'जब मेरी शादी सुनीता से हुई थी तब कई लोगों ने कहा कि मेरी पॉपुलैरिटी कम हो जाएगी। मगर मैं यह कहना चाहता हूं कि शादी के बाद मेरा करियर तेजी से आगे बढ़ा।'

बता दें कि अनिल कपूर ने बेटियों की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म के डायलॉग्स और कुछ सीन्स पर हुए बवाल पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तब मुझे इसके डायलॉग्स में कोई बुराई नहीं नजर आई। एडल्ट ऐसी ही भाषा में बात करते हैं। फिल्म में जो भी डयलॉग्स और सीन थे वे सेंसर बोर्ड के नियमों के अनुसार ही थे।

Punjab Kesari