''मिशन इंपोसिबल'' के लिए टॉम क्रूज को अनिल ने दी बधाई, कहा-हर फिल्म में अपने स्टंट.....

7/28/2018 6:19:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अनिल ने हाॅलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को उनकी फिल्म  'मिशन इंपोसिबल-फालआउट' की सफलता के लिए बधाई दी। अनिल ने ट्विटर पर क्रूज के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- "हर फिल्म में अपने स्टंट और ताकत से हमें प्रेरित करने और बेहतरीन खेल दिखाने वाले इंसान के लिए कोई भी मिशन असंभव नहीं। 'मिशन इंपोसिबल-फालआउट' के लिए बधाई क्रूज। 

 

 

क्रिस्टोफर मेक्वेरी द्वारा निर्देशित फिल्म में क्रूज को ईथन हंट नाम के आईएमएफ एजेंट के रूप में वापसी करते देखा जाएगा। इस बार वह तीन देशों की जनता पर मंडरा रहे खतरे को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। भारत में इस फिल्म को शुक्रवार को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है।

 

 

बता दें कि साल 2011 में आई फिल्म 'मिशन इंपोसिबल- घोस्ट प्रोटोकोल' में अनिल कपूर टाॅम क्रूज के साथ नजर आए थे। फिल्म फन्ने खां की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ काफी सालों बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं।

 

 

 

 

 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
 

Neha