ट्रांसपेरेंट कपड़ों में अनिल कपूर की भतीजी ने दिखाया सेक्सी फिगर, शनाया की इन तस्वीरों में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

5/31/2021 12:01:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने चाहे अब तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं।शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और साथ ही पॉपुलर भी हैं।  इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में शनाया ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय इंटरनेट पर छाई हुईं।

इन तस्वीरों में वह ट्रांसपेरेंट कपड़ों में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शनाया व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें क्रॉस हॉल्टर नेकलाइन थी। वहीं नीचे की ओर स्लिट डीटेल देखी जा सकती थी। ड्रेस में इस हसीना का टोन्ड ऐब्डमन फिटनेस गोल्स देने के साथ ही लुक को और हॉट बना रहा था। शनाया के लुक का अट्रैक्टिव पार्ट ओवरसाइज्ड हैट भी थी।

इस बिग साइज्ड जूट मेड हैट को जिस तरह से शनाया ने कैरी किया और पोज दिए, वह वाकई में काबिले तारीफ है। फैंस शनाया के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। शनाया का ये अंदाज देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। 

बता दें कि शनाया कपूर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।  आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और अन्य कई स्टारकिड्स के बाद अब करण जौहर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को इंडस्ट्री में एंट्री दिला रहे हैं।  शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma