कपूर खानदान के घर गूंजी किलकारी, बहू अंतरा मोतीवाला ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

11/22/2021 9:06:18 AM

मुंबई: बी-टाउन के कपूर खानदान में हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल, बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। मोहित की पत्नी अंतरा मोतीवाला ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है।

PunjabKesari

कपल ने बीते महीने बेटी का स्वागत किया है। अब बेबी गर्ल के 1 महीने पूरे होने पर कपल ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। अंतरा ने इंस्टा पर लाडली की प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की।

PunjabKesari

इस पोस्ट को शेयर कर कपल ने अपनी लाडो के नाम का भी खुलासा किया है। कपल ने अपनी बेटी का नाम  थिया रखा है। एक तस्वीर में थिया पापा की गोद में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में वह अपने झूले में दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ अंतरा ने कैप्शन में लिखा-'तुम्हें प्यार करने का एक महीना। 20.10.2021।'

PunjabKesari

PunjabKesari

इस पोस्ट पर मोहित के परिवार के कई सदस्यों ने अपना प्यार बरसाया। उनके कजिन सोनम कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर और खुशी कपूर ने कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।" वहीं, अंशुला कपूर ने लिखा, बेस्टेस्टेट।" 

View this post on Instagram

A post shared by Antara Motiwala Marwah (@antara_m)

मोहित, अनिल, बोनी कपूर और संजय कपूर की बहन रीना मारवाह और उनके पति संदीप मारवाह के बड़े बेटे हैं। उन्होंने साल 2014 में फुगली के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने 2017 में तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित राग देश में एक सैनिक की भूमिका भी निभाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Antara Motiwala Marwah (@antara_m)

मोहित और अंतरा ने फरवरी 2018 में यूएई में शादी की थी। अगस्त 2021 में अंतरा की गोदभराई हुई थी जिसमें आयोजित हुई उनके गोदभराई समारोह में अर्जुन कपूर, सोनम, खुशी और शनाया भी शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News