अनिल कपूर की फिल्म नायक के 21 साल पूरे, आज भी लोगों को करती है उत्साहित

9/7/2022 10:13:30 PM

नई दिल्ली। झकास अभिनेता अपनी सभी बहुमुखी भूमिकाओं के साथ अद्भुत रहे है और हम निश्चित रूप से उन सभी के साथ एक बेहतरीन अभिनेता है। नायक: द रियल हीरो में उनकी बिन्दास भूमिका और फिल्म ने सभी को रोमांच दिया । अनिल कपूर और अमरीश पुरी के बेहतरीन अभिनय के साथ, हमने बॉलीवुड की सबसे प्रशंसनीय नायक-खलनायक जोड़ी देखी। फिल्म ने दिलों के साथ-साथ कई वाहवाही बटोरी। एस शंकर के सही निर्देशन से लेकर एआर रहमान के मधुर संगीत स्कोर तक, फिल्म ने हमें गुनगुनाने के लिए कुछ अलग नोट दिए हैं।

 

फिल्म राजनीतिक रूप से निर्धारित पृष्ठभूमि पर आधारित है और अनिल कपूर के एक दिवसीय मुख्यमंत्री बनने के असामान्य चित्रण को चित्रित करती है। अनिल कपूर (शिवाजी राव) और अमरीश पुरी (बलराज चौहान) अपनी भूमिका बखूबी निभाते हैं। अनिल कपूर की भूमिका उनकी लव इंटरेस्ट रानी मुखर्जी (मंजरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आम आदमी के शांतिपूर्ण जीवन का आनंद लेने के लिए राजनीतिक जगह से बाहर निकलने के संघर्ष के बीच है। कुछ फुट-टैपिंग संगीत की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द सेट थ्रिलर अभी भी दिमाग में ताजा है। ए. आर. रहमान का संगीतमय स्कोर हमें आनंद से भर देता है और हम अभी भी उत्कृष्ट कृतियों से पार नहीं पा सके हैं।

 

हम "चलो चले मितवा" और हम की खूबसूरत लय को नहीं भूल सकते हैं, जो हमारे दिमाग में वीडियो गीत को रिवाइंड कर रहा है। शंकर महादेवन का गीत "रुखी सुखी रोटी" हमें प्यार पर एक मीठा रूप देता है। फिल्म की अन्य धुनें - "शकलाका बेबी", "सइयां", और अन्य अभी भी हमें एक सुखद अनुभव देती हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2001 को रिलीज हुई और आज रिलीज के 21 साल पूरे कर लिए है। रिलीज होने के 2 दशक बाद भी, फिल्म हमें एक मनोरंजक पल और इसे अधिक से अधिक मजे से देखने का कारण देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News