लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं अनिल, जानें उनकी धांसू गाड़ियों की कीमत

12/24/2018 1:26:33 PM

मुंबई: एक्टर अनिल कपूर आज 62 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के 'झक्कास' ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीता और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

एक्टिंग के अलावा अनिल लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगे शौंक के लिए जाने जाते हैं। इनके पास महंगी गाड़ियां हैं जिनकी कीमत देख आपकी होश उड़ जाएंगे। तो चलिए आज हम आपको अनिल की धांसू गाड़ियों के बारे में बताएंगे। 

अनिल के पास BMW 7-Series है, जिसकी कीमत करीब 1.26 करोड़ रुपये है। 



जर्मनी की लग्जरी कारमेकर आउडी की यह कार भी अनिल के कार कलेक्शन का हिस्सा है। अनिल के पास Audi RS7 भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ है। 



 

 अनिल के पास एक मर्सेडीज बेंज ML350 भी है जिसकी कीमत करीब 1.40 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास एक मर्सेडीज बेंज ML350 भी है जिसकी कीमत करीब 67.9 लाख रुपये है।




अनिल के कार कलेक्शन में एसयूवी टाटा सफारी स्टॉर्म भी है, जिसकी कीमत करीब 12.24 लाख रुपये है। 



मित्सुबिशी लांसर जापानी कंपनी मित्सुबिशी की लोकप्रिय कार रही है। अनिल कपूर के पास यह गाड़ी भी है जिसकी कीमत करीब 12-18 लाख रुपये के बीच है। साल दर साल इसके जेनरेशन में बदलाव होते गए।



गाड़ियों के साथ-साथ उनका आलिशान बंगला भी है। उनका बंगला देखने में किसी महल से कम नहीं है। उनके घर में कई चीजें मिट्टी से बनी हुई हैं। उसमें ज्यादातर मूर्तियां हैं। अनिल के इस आलिशान बंगले की कीमत 3 करोड़ है। 

Neha