अनिल कपूर सभी ट्रेडों के हैं मास्टर और द नाइट मैनेजर से उन्होंने इसे साबित भी कर दिया

2/18/2023 4:21:32 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनिल कपूर की 'द नाइट मैनेजर' रिलीज हो चुकी है। अनिल कपूर को एक एंटोगेनिस्ट के रूप में देखने का रोमांच और उत्साह बेजोड़ था। ऐसा अक्सर नहीं होता है कि दर्शक एक विरोधी के लिए समर्थन कर रहे हों और उसकी स्क्रीन टाइमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हों।

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पिछले चार दशक से अनिल कपूर हर किरदार को कुशलता से करते आ रहे हैं। अभी पिछले साल, जुग जुग जीयो में उनके शानदार प्रदर्शन और थार में आलोचकों की प्रशंसा के बाद, आलोचक फिर से द नाइट मैनेजर में उनके शानदार अभिनय के बारे में बात कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, "मुझे हमेशा से पता था कि उनके पास क्षमता है लेकिन इस आदमी ने किसी तरह मजनू भाई और शैली रूंगटा का किरदार निभाया, मैं हैरान हूं🙌🏽
 

एक अन्य यूजर ने कहा, "कभी बूढ़ा नहीं होने वाला आदमी  💯 किरदार की मांग के सभी रंग, आप उन्हें बहुत पूर्णता के साथ निभाते हैं 😇 अनिल कपूर सर्वश्रेष्ठ है!
अनिल कपूर अभिनय और फिटनेस में किसी के लिए भी प्रेरणा बन सकते हैं! और यह अंत नहीं है!"

एक यूजर ने यह भी कहा, "द नाइट मैनेजर संदीप मोदी, प्रियंका घोष और श्रीधर राघवन द्वारा एक अद्भुत मेल है। अनिल कपूर झक्कास हमेशा की तरह."🫶

 अपनी आगामी परियोजनाओं की बात करें तो, अनिल कपूर के पास रणबीर कपूर के साथ एनिमल और ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर पाइपलाइन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News