बर्थडे पर अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता को दी शानदार मर्सिडीज कार, करोड़ों में है गाड़ी की कीमत

3/26/2021 12:15:56 PM

मुंबई: 25 मार्च को बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अनिल कपूर ने  पत्नी सुनीता के बर्थडे पर उन्हें एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है। अनील कपूर ने  के 56वें जन्मदिन पर एक ब्रांड न्यू मर्सिडीज कार गिफ्ट की इस खूबसूरत गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह एक डार्क ब्लैक कलर की रंग की मर्सिडीज बेंज जीएलएस है, जिसकी अभी की कीमत लगभग एक करोड़ रुपए है। जाहिर है पति से सरप्राइज गिफ्ट पाकर सुनीता कपूर बहुत खुश भी हैं। उन्होंने अपनी नई चमचमाती कार की पूजा भी की। घर के बाहर खड़ी कार पर फूलों की माला नजर आई। 

कार गिफ्ट करने से पहले अनिल कपूर ने इंस्टा पर पत्नी सुनीता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने प्यार भरा मैसेज लिखा। अनिल कपूर ने लिखा-'मेरी जिंदगी के प्यार सुनीता कपूर के लिए...थर्ड क्लास ट्रेन के बोगी की जर्नी से से लेकर लोकल बसों से रिक्शा से काली पीली टैक्सी तक, इकोनॉमी से उड़ान भरने से लेकर बिजनेस से फर्स्ट क्लास सीट तक, दक्षिण में कराइकुडी जैसे गांवों में छोटे और अजबी होटलों में रहने से लेकर लेह-लद्दाख में एक तंबू में रहने तक, हमने अपने चेहरे पर मुस्कान और दिलों में प्यार के साथ यह सब किया है। ऐसी लाखों वजहों में से ये कुछ वजह हैं, जिसकी वजह से मैं तुमसे प्यार करता हूं।'

अनिल कपूर ने आगे लिखा- 'तुम मेरी स्माइल की वजह हो, और सिर्फ तुम्हारे कारण हमारी साथ में जर्नी इतनी खुशहाल और पूरी है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि तुम मेरी जिंदगी में मेरी सोल मेट और जीवन की पार्टनर बनकर आई। आज, हर दिन और हमेशा, हैप्पी बर्थडे। हमेशा प्यार करता हूं।'

अनिल कपूर ने साल 1984 में सुनीता कपूर से शादी की थी।  इससे पहले इस कपल ने लंबे समय तक डेटिंग भी की। अनिल कपूर तब स्‍ट्रगलिंग एक्‍टर थे, जबकि सुनीता ने पाॅपुलर मॉडल थी। 

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

Content Writer

Smita Sharma