Anil Kapoor ने अपने सॉन्ग ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' को किया Rereate

10/17/2022 6:07:53 PM

नई दिल्ली। हमें फिल्मों से ब्रेक मिल सकता है लेकिन सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर को कभी नहीं मिलेगा! ऊर्जा, वाइब, सैस और बहुत कुछ  अनिल कपूर ने अपने सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को फिर से बनाया। अभिनेता को नॉर्वेजियन समूह 'क्विक स्टाइल' के साथ सॉन्ग की सबसे सौंदर्यपूर्ण स्मृति को रिवाइंड करते हुए देखा गया।

 

अद्भुत वीडियो में, अनिल कपूर लड़कों को एक मनोरंजक कोरियोग्राफी का पालन करने के लिए नेतृत्व करते हुए दिखाई दे रहे हैं। समूह के सदस्यों में से एक को एक सुंदर 'लडकी' की नकल करते हुए लड़कों के पास से गुजरते हुए देखा जा सकता है, जबकि लड़के उसे स्लो-मो में देखते हैं जब वह गुजरता है। अनिल कपूर अपनी निगाहों को दूसरी तरफ घुमाते हुए दिखाई देते हैं और क्विक स्टाइल अपने मास्टर जी को उनके ग्रूवी स्टाइल में फॉलो करते हैं। अनिल कपूर सहित सभी लड़कों को हवाई शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)

 

क्विक स्टाइल ने अभिनेता अनिल कपूर के साथ अद्भुत वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और इसे कैप्शन दिया था - "हमेशा अनुभवी को सुनें🕺"

 

सदाबहार अभिनेता ने 2022 में जुगजुग जीयो और थार के साथ दो सफल प्रोजेक्ट दिए है । अभिनेता अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन है और 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रूपांतरण में नजर आएंगे। उनके पास रणबीर कपूर की एनिमल भी है और वह नो एंट्री के सीक्वल का भी हिस्सा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News