''द नाइट मैनेजर'' में अनिल कपूर का कूल लुक साबित करता है उम्र बस एक नंबर है

2/8/2023 1:39:28 PM

नई दिल्ली। अनिल कपूर लगातार एक किरदार से दूसरे किरदार में फेरबदल करते हुए 'द नाइट मैनेजर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। चाहे वह कोई शो हो, फिल्म हो या प्रचार में व्यस्त हो, अगर कोई एक चीज है जो हमेशा हमारे दिमाग में आती है, वह यह है कि अनिल हमेशा मिलेनियल्स के साथ-साथ जेन जेड अभिनेताओं को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। एक्टिंग के मामले में ही नहीं बल्कि स्टाइल के मामले में भी।

 

उनके आगामी द नाइट मैनेजर के इन लुक्स को हम ने दो बार देखा और गौर किया कि अनिल कपूर का उम्र विपरीत हो रही है। चाहे वह बीच के पास ऑल-ब्लैक लुक हो, सूर्यास्त के पास क्रीम-व्हाइट लुक हो, हरे रंग की शर्ट पर एब्स्ट्रैक्ट पैटर्न हो या ऑफ-व्हाइट शर्ट पर लीफ प्रिंट हो, कपूर के पास लुक के लिए डील है। अनिल कपूर हर अभिनेता को अपने साथ अच्छा दिखाते हैं और उन्हें पर्दे पर कड़ी टक्कर भी देते हैं। स्क्रीन पर अनिल का जादू बेजोड़ है। यहां तक ​​कि जब उनकी आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो दर्शक अनिल को गैंगस्टर अवतार में देखने के लिए उत्साहित थे। उनके एक्शन मूव्स ने किसी भी अन्य युवा अभिनेता की तरह ही है जिस तरह से वह कर रहे थे, उसे देखकर सभी की आंखें खुली रह गई।

 

पिछले चार दशक से अनिल कपूर अभिनय की दुनिया में हर किरदार को कुशलता से करते आ रहे हैं। हर किरदार को अलग दिखाने के लिए अभिनेता हर निर्देशक की पहली पसंद होते हैं। इतने बेहतरीन लुक से उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र महज एक नंबर है। उनकी आगामी परियोजनाओं की बात करें तो, अनिल कपूर के पास रणबीर कपूर के साथ एनिमल और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर पाइपलाइन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News