Koffee With Karan 7: अनिल कपूर और वरुण धवन की मजेदार जोड़ी मचाएगी धमाल

9/15/2022 12:23:34 PM

नई दिल्ली। कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के 11 वें एपिसोड के ट्रेलर, जिसमें अनिल कपूर और उनके जुगजुग जीयो के सह-कलाकार वरुण धवन थे, उन्होंने सभी नेटिज़न्स को दीवाना बना दिया है। अनिल कपूर द्वारा अपने प्रशंसकों को उनकी युवावस्था और अटूट ऊर्जा के पीछे के रहस्य को बताते हुए कुछ अचूक स्वीकारोक्ति को प्रदर्शित किया। दिलचस्प रैपिड फायर के बाद में डांस-ऑफ के लिए जोड़ी बनाकर दोनों ने खूब मस्ती की है जो नेटिज़न्स को गुरुवार को रोमांचित करने वाली है!

 

डिज़नी प्लस हॉटस्टार द्वारा एपिसोड का प्रोमो जारी करने के बाद, सोशल मीडिया पर तुरंत कई प्रशंसकों की टिप्पणियों की बाढ़ आ गई, जो पूरा एपिसोड देखने के लिए उत्सुक थे। जबकि इसे दोनों के प्रशंसकों से व्यापक प्रतिक्रिया मिली, उन्होंने विशेष रूप से कॉमिक फैमिली ड्रामा में अपनी अच्छी जोड़ी के बाद जोड़ी को फिर से एक साथ देखने के लिए अपना उत्साह दिखाया।

 

बहुप्रतीक्षित एपिसोड जल्दी आने को है, क्योंकि डिज़नी + हॉटस्टार इस गुरुवार को इसे प्रसारित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अनिल कपूर जो अपने कई दोस्तों - संजय दत्त, अक्षय खन्ना और यहां तक कि उनकी बेटी सोनम कपूर के माध्यम से शो में नियमित अतिथि रहे हैं, शो में अब तक के सबसे पसंदीदा मेहमानों में से एक हैं। अनिल कपूर जो अपनी बुद्धि और आकर्षण के लिए जाने जाते हैं, निश्चित रूप से अभिनेता वरुण धवन के साथ इस एपिसोड को यादगार बना देंगे। बस एक दिन के इंतजार के साथ, हम केवल यह देख सकते हैं कि इस एपिसोड का अत्यधिक इंतजार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News