सुशांत सिंह मामला: आला अफसरों की बैठक के बाद लिया गया फैसला, CBI को नहीं सौंपा जाएगा केस

7/30/2020 11:26:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आए दिन नए मोड़ सामने आ हैं। मामला सुलझने की बजाए और उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते बुधवार शाम हुई आला अफसरों की बैठक के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने स्पष्ट कर दिया है कि सुशांत सिंह सुसाइड का केस कोई सीबीआई जांच नहीं होगी, ये मामला सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा।


बता दें सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस, कई नेता-अभिनेता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। जहां तक कि ये मामला पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तक पहुंच गया, लोगों ने देश के पीएम और गृहमंत्री से भी सीबीआई जांच की अपील है। वहीं सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने अब बिहार पुलिस को मामला दर्ज करवाया है।


लेकिन इन सब खबरों के बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने साफ कर दिया है कि इस केस की मुंबई पुलिस जांच करने में जुटी हुई है और बुधवार शाम हुई बैठक में इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने का कोई प्रस्ताव पास नहीं हुआ है। हांलाकि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम के बारे में अनिल देशमुख ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
बता दें सुशांत के परिवार वाले सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं। इसलिए उनका कहना है कि उन्होंने बिहार पुलिस में ही मामला दर्ज करवाया है। सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे निकलकर सामने आ रहे हैं। 

 
 

Edited By

suman prajapati