महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को फोन पर मिली धमकी, कंगना रनौत को लेकर दिया था बयान

9/9/2020 1:53:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने मुंबई वाले बयान को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। कंगना 9 सितंबर को फ्लाइट के मुंबई की ओर रवाना हो रही हैं। मुंबई में कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। कंगना के इस बयान पर राजनैतिक पार्टियां भी काफी एक्टिव हैं। बीते दिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को मंगलवार को धमकी भरे कॉल आए। गृह मंत्रालय के मुताबिक, यह धमकी भरे फोन कॉल कंगना रनौत को लेकर दिए बयान के चलते आएं हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें अनिल देशमुख से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरो को भी धमकी भरे फोन कॉल आ चुके हैं। अनिल देशमुख ने बीते दिनों कंगना के मुंबई वाले बयान पर कहा था कि कंगना को मुंबई आने की जरूरत नहीं है, उसने मुंबई का अपमान किया है।

 

वहीं बीते मंगलवार भी गृहमंत्री ने कंगना के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते का हवाला देते हुए कहा था कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर किया। मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी।''

PunjabKesari


याद दिला दें कंगना ने बीते दिनों मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। जिस पर कई राजनैतिक पार्टियों ने आपत्ति जताई थी और कंगना के इस बयान का विरोध भी किया था। 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News