Pics: प्रमोशन बीच में छोड़ हलवाई बनीं राधिका मदान,बनाए मोतीचूर के लड्डू

3/13/2020 1:11:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान और एक्टर इमरान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च यानि आज रिलीज हो गई है। फिल्म में राधिका और इमरान के अलावा करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि इरफान ने लंबी बीमारी से लड़ने के बाद इस फिल्म के जरिए दोबार सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है।

फिल्म के प्रमोशन में राधिका कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में राधिका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में राधिका मोतीचूर के लड्डू बनाती नजर आ रही हैं। दरअसल,राधिका सांता क्रूज स्थित मडोक ऑफिस पहुंचीं थी।

यहां एक्ट्रेस ने स्पेशल लड्डू बनाए और सबका मुंह मीठा भी करवाया। लुक की बात करें तो राधिका व्हाइट कलर के सूट में खूबसूरत दिख रही हैं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप,माथे पर बिंदी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। राधिका की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसे मडोक फिल्म्स ने ही प्रोड्यूस किया है। इससे पहले 'हिंदी मीडियम' भी मडोक फिल्म्स के बैनर तले ही बनी थी। 'हिंदी मीडियम' हिंट हुई थी। दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी नजर आ रहे हैं।

हालांकि यह फिल्म दिल्ली में रिलीज नहीं हो रही है। दरअसल, दिल्ली सरकार ने कोरोना को देखते हुए 31 मार्च तक सभी थियेटर्स को बंद कर दिया है।

राधिका के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। इसके बाद राधिका 'पटाखा' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्मों में देखा गया था।

Smita Sharma