अंगूरी भाभी ने पहनी शार्ट ड्रेस, देखे तस्वीरें

2/24/2018 12:49:25 PM

मुंबई: टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं में अंगुरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शुभांगी मॉडर्न कपड़ो में नज़र आ रही हैं। सीधी साधी दिखने वाली साड़ी का पल्लू सर पर रखने वाली अंगूरी बभी को जब स्कर्ट में देखा गया तो सब देखते ही रह गए। 

Shubhangi Atre Photo,Wallpaper & Pics Gallery - शुभांगी अत्रे फोटो,वॉलपेपर & पिक्स गैलरी

खबरों की मानें तो शुभांगी रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है और शार्ट ड्रेस में अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आज कल शो की TRP में काफी बदलाव नज़र आ रहा है जिसकी वजह से गोआ में शूट किया गया है। ताकि इसके TRP में कुछ और भी  बदलाव लाया जा सके |

Shubhangi Atre Hd Photos Download – शुभांगी अत्रे एचडी फोटो फॉर मोबाइल

अब शुभांगी ने खुद अपने सोशल मीडिया के जारिए अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है। उन्होंने ने ट्विट कर सफाई दी कि, ‘भाबीजी घर पर हैं!’ ने उन्हें नई पहचान मिली हैं, और वो इससे बहुत प्यार करती हैं, छोड़ने का तो सवाल ही नहीं उठता है।

Shubhangi Atre Hd Image Download – शुभांगी अत्रे एचडी इमेज डाउनलोड

बता दें शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी कोअंगूरी भाभी का किरदार निभाने का मौका मिला था। बहुत ही कम समय में शुभांगी इस किरदार में रम गई थीं और लोग उन्‍हें पसंद करने लगे थे।

Shubhangi Atre Wallpaper For Desktop  – शुभांगी अत्रे इमेज वॉलपेपर फॉर डेस्कटॉप

इसके अलावा शो में चुनाव वाला ट्विस्ट दिखाई देने वाला है, जिसमें अनीता और अंगूरी भाभी चुनाव में खड़ी दिखाई देंगी। वैसे ये खबर शो के प्रमोशन का भी एक हिस्सा हो सकता है।

 

Konika