बधाई हो: अंगीरा धर ने डायरेक्टर आनंद तिवारी संग लिए सात फेरे, लाल सुर्ख साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

6/26/2021 10:30:17 AM

मुंबई: कोरोना ने काल में शादी-ब्याह का रंग भी काफी फीका पड़ गया है। पहले जहां शादी बड़े ही धूमधाम से होते थी। वहीं अब परिवार के कुछ लोगों के बीच कपल सात फेरे ले रहा है। कोरोना काल में हुईं शादी को लोगों ने 'लॉकडाउन वेडिंग' का नाम दे दिया है। आम जनता ही नहीं बल्कि कई बी-टाउन स्टार्स भी लॉकडाउन के दौरान  शादी के बंधन में बंधे। बीते दिनों यामी गौतम की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।

PunjabKesari

उसके कुछ समय बाद टीवी एक्टर अंकित गेरा, एक्ट्रेस एवलिन शर्मा और कुंडली भाग्य फेम ईशा आनंद ने भी अपने पार्टनर्स के साथ गुपचुप शादी रचाई थी। वहीं अब इस लिस्ट में अंगीरा धर का नाम भी शामिल हो गया है। अंगीरा ने डायरेक्टर आनंद तिवारी से गुपचुप शादी रचाई है। उनकी शादी की खबर उस समय हवा की तरह की फैली जब अंगीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से शादी की तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

कपल ने 30 अप्रैल को ही शादी कर ली थी लेकिन इसका खुलासा उन्होंने लगभग डेढ महीने बाद किया।  शादी समारोह कोविड नियमों के अनुसार ही संपन्न हुआ था। दोनों की तरफ से कुछ खास मेहमान ही शादी में शामिल हुए थे। शादी की तस्वीरें की बात करें तो पहली फोटो में दोनों एक साथ खड़े हुए हैं और उनकी आरती उतारी जा रही है। दूसरी तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे हुए हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। लुक की बात करें तो अंगीरा रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। हैवी ज्वैलिरी, लाल चूड़ा दुल्हन बनी अंगीरा के लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं उनके पति शेरवानी पहने हैंडसम दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड में फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ से कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) ने डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) से शादी कर ली है। हाल ही में अंगीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। अंगीरा ने शादी के फंक्शन की दो तस्वीरें साझा की हैं। पहली फोटो में दोनों मंडप में बैठे हुए हैं और एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि अंगीरा ने फिल्म लव पर स्क्वायर फुट से डेब्यू किया था। उनकी इस फिल्म को  आनंद तिवारी ने ही डायरेक्ट किया था और तभी से दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे और उसी के बाद से दोनों साथ में हैं।  आनंद और अंगीरा बीते दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आनंद तिवारी ने 'गो गोवा गॉन', 'आयशा' और 'छपाक' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' को डायरेक्ट किया है। 
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News