ब्रैडपिट से अलग होने के बाद एंजेलिना जोली ने थामा 15 साल छोटे सिंगर का हाथ, डिनर डेट पर स्पाॅट हुआ क

7/5/2021 12:53:41 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। खबरें हैं कि एक्टर ब्रैड पिट से अलग होने के एंजेलिना जोली ने अपने से 15 साल छोटे सिंगर का हाथ थामा है। दरअसल, हाल ही में एंजेलिना जोली को सिंगर द वीकेंड के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया। कपल लॉस एंजिलिस के जियोर्जियो बाल्डी रेस्टोरेंट में नजर आए।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एंजेलिना ब्लैक सील ड्रेस और ट्रेंच कोट में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वहीं द वीकेंड ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जींस और जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों को इस तरह देखने के बाद लोग ये कयास लगाए रहे है ये रिलेशनशिप में हैं। हालांकि डिनर करने के बाद एंजेलिना और वीकेंड रेस्टोरेंट से अलग-अलग बाहर आए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि द वीकेंड का असली नाम Abel Makkonen Tesfaye है। वब कनाडा के फेंसर सिंगर हैं। द वीकेंड एडम सैंडलर की फिल्म अनकट जैम्स में नजर आए थे। वही एंजेलिना जोली को डेट करने से पहले उनका नाम  मॉडल बेला हदीद और सेलेना गोमेज से भी जुड़ चुका हैं।

PunjabKesari

वही एंजेलिना की बात करें तो 46 साल की एक्ट्रेस 3 शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी जॉनी ली मिलर से 1996 में शादी की थी  जो कि महज 3 साल तक ही चल पाई।इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी बिली बॉब थोर्नटन से साल 2000 में शादी की। हालांकि उनकी ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और दोनों 2003 में अलग हो गए।  

PunjabKesari

बिली बॉब थोर्नटन से अलग होने के बाद एंजेलिना की लाइफ में  ब्रैड पिट की एंट्री हुईं। उन्होंने साल 2014 में तीसरी शादी की थी लेकिन अफसोस ब्रैड पिट से भी उनको अलग होना पड़ा।  दोनों ने  2019 में तलाक ले लिया। अब वो अकेली हैं  और बच्चों की कस्टडी के लिए ब्रैड पिट से केस लड़ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News