अंगद बेदी बने खिलाड़ी, अपने पहले दौड़ प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता

4/18/2023 1:15:33 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अभिनेता अंगद बेदी ने मुंबई में आयोजित अपने पहले आधिकारिक दौड़ प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता है। अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाने वाले बेदी को हमेशा से खेलों के प्रति जुनून रहा है और उन्होंने प्रतिस्पर्धात्मक स्प्रिंटिंग में भाग लेकर अपनी क्षमताओं का परीक्षण करने का फैसला किया। अंगद हमेशा एक सच्चे उत्साही खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने दिल्ली में अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में ट्रेनिंग लिया और एक पूर्व क्रिकेटर रहे। जो कोई भी अभिनेता के सोशल मीडिया पर फॉलो करता है, वह जानता होगा कि अंगद बेदी का दिमाग हमेशा एक खिलाड़ी के रूप में रहा है, खासकर जब फिटनेस की बात आती है, और उन्होंने फिटनेस पर अपने क्षितिज का विस्तार करने और एक नई चुनौती का सामना करने के लिए दौड़ना शुरू किया। 

कोच ब्रिंस्टन मिरांडा के मार्गदर्शन में हफ्तों के गहन प्रशिक्षण के बाद, अंगद बेदी टूर्नामेंट में एक शानदार फिनिश हासिल करने में सफल रहे। अभिनेता की जीत उनके दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के लिए एक वसीयतनामा के रूप में आती है, यह साबित करती है कि पर्याप्त समर्पण के साथ, कोई भी व्यक्ति अपने द्वारा चुने गए किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकता है। अभिनेता ने 31-40 वर्ष की श्रेणी में 66 सेकंड के भीतर 400 मीटर की दौड़ पूरी करने के अपने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। 

अंगद बेदी ने कहा, "मैं हमेशा खेलों की ओर आकर्षित रहा हूं और मैं यह देखने के लिए खुद को आगे बढ़ाना चाहता था कि मैं एक नए क्षेत्र में कितनी दूर जा सकता हूं।" "पिछले कुछ सप्ताह कठिन रहे हैं, लेकिन सिल्वर मेडल ने इसे इसके लायक बना दिया है। मैं इस पूरी यात्रा में उनके अटूट समर्थन और मार्गदर्शन के लिए अपने कोच और अपनी टीम का आभारी हूं।" 

इस टूर्नामेंट में कई प्रसिद्ध एथलीटों की भागीदारी देखी गई, लेकिन अंगद बेदी का असाधारण प्रदर्शन शानदार रहा, जिसके लिए उन्हें योग्य सिल्वर मेडल मिला। 

स्प्रिंटिंग टूर्नामेंट में अंगद बेदी की जीत ने न केवल उनके पिता को गौरवान्वित किया है बल्कि उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को निडर होकर अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है। अभिनेता का समर्पण और सफलता एक अनुस्मारक के रूप में काम करती है कि कड़ी मेहनत और दृढ़ता से बड़ी उपलब्धियां हासिल की जा सकती हैं। काम के मोर्चे पर, उनकी अगली फिल्म आर बाल्की घूमर द्वारा एक स्पोर्ट्स आधारित ड्रामा है, ए लीगल अफेयर विथ बरखा सिंह और मृणाल ठाकुर के साथ लस्ट स्टोरीज़ 2 में दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News