अंगद बेदी ने क्लिक की वाइफ नेहा धूपिया और बेटे गुरिक की तस्वीरें, फैंस बोले ''ग्लोइंग मामा''

12/9/2022 11:02:57 AM

मुंबई। नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे गुरिक सिंह धूपिया बेदी के साथ तस्वीरें शेयर कीं हैं। दोनों गुरुवार को व्हाइट आउटफिट में ट्विन करते नज़र आएं। बेटे के साथ नेहा की तस्वीरें उनके पति अंगद बेदी ने क्लिक की थीं। फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें 'ग्लोइंग मामा' कहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

तस्वीरों में नेहा ने ब्लैक हील्स के साथ व्हाइट फ्लेयर्ड ड्रेस पहनी है। उनके बेटे ने नीले रंग की शॉर्ट्स के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी है। एक तस्वीर में, नेहा ने अपने बेटे को गले लगाया है। एक अन्य तस्वीर में, नेहा ने एक प्यारा पोज़ दिया। उन्होंने ब्लैक हैंडबैग के साथ कुछ सोलो तस्वीरें भी पोस्ट कीं और कैंडिड पोज भी दिए हैं।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, "देखो किसने सीधे मामा की बाहों में चलने का फैसला किया... जब डैडी मामा @guriqdhupiabedi  की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे।" उनके कई फैंस ने उनके लिए कमेंट्स पोस्ट किए। उनके एक फैन ने लिखा, "ग्लोइंग मामा।" दूसरे ने लिखा, “कितनी खूबसूरत तस्वीरें हैं। लेकिन एक अपने बेटे के साथ, तस्वीरें बिल्कुल कमाल की हैं। अन्य ने लिखा, "इस तरह के अनमोल पल।" एक यूजर ने नेहा की तारीफ करते हुए लिखा, "फिर से शेप में, माय लव।" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "आप अपनी बाहों में छोटे बच्चे के साथ सुंदर दिख रही हैं।" दूसरे व्यक्ति ने कहा, "मुझे यह ड्रेस चाहिए, धन्यवाद।"

नेहा ने 2018 में अंगद बेदी से शादी की थी। पति अंगद के साथ नेहा की दूसरी संतान है गुरिक। दोनों की तीन साल की एक बेटी मेहर भी है। हाल ही में नेहा ने 3 अक्टूबर 2022 को गुरिक का पहला जन्मदिन मनाया था।

नेहा ने नवंबर में बेटी मेहर को उसके चौथे जन्मदिन पर एक वीडियो के साथ विश किया और लिखा, “हमारी जादुई लड़की मेहर … आप हमेशा ढेर सारा प्यार करें, सबसे कीमती तरीके से हंसें, अपने सबसे अच्छे तरीके से जिएं और ऐसे डांस करें जैसे कोई नहीं देख रहा हो। हमें हमारे जीवन के 4 सर्वश्रेष्ठ वर्ष देने के लिए धन्यवाद।”

उन्हें आखिरी बार ‘गुड मॉर्निंग’ में देखा गया था, जो एक शॉर्ट फिल्म थी जो अमेज़न मिनीटीवी पर रिलीज़ हुई थी। अक्टूबर 2021 में बेटे के जन्म के बाद से यह उनका पहला प्रोजेक्ट था।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi