नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़के पति अंगद, बोले- ''गंदा मत बोलिए...''

8/18/2018 11:08:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। क्योंकि नेहा ने गुपचुप शादी कर ली थी, जिसकी वजह से ये कयास लगाए जा रहे थे। अब पहली बार उनके पति अंगद बेदी ने नेहा की प्रेग्नेंसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में अंगद से एक इंटरव्यू के दौरान नेहा की प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल किया गया जिसपर उनके जवाब ने सभी का मुंह बंद कर दिया है।

 

 


एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने कहा, "हमें लगता है कि अगर आपको एक प्लेटफॉर्म (सोशल मीडिया) दिया जाता है कि आप किसी से भी इंट्रैक्ट कर सकते हैं तो इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। यदि आप बेतुके कमेंट्स करेंगे तो एक पति के तौर पर मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकता। यदि आप कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो कुछ गंदा भी मत बोलिए।"

 

 

इससे पहले नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन करते हुए इन्हें महज एक अफवाह बताया था। इसके साथ ही उनके पिता से भी इस बारे में सवाल किया गया था। नेहा के पापा ने साफ कर दिया था कि वो सभी इस शादी को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे जिसके कारण से सबस सीक्रेट तरीके से प्लान किया गया था। उन्होंने कहा था कि शादी जल्दबाजी में नहीं बल्कि पूरी प्लानिंग के साथ की गई है।

 

 

अंगद ने इंटरव्यू के दौरान नेहा के साथ शादी के बाद के बदलावों के बारे में भी खुलकर बात की। नेहा से शादी के बाद अपने बदले अनुभवों पर अंगद ने कहा, "ये एक रोजी फेज है और वो मुझसे हर रोज पूछती हैं कि मैं डिनर में क्या खाऊंगा तो मैं उन्हें चिढ़ाते हुए कहता हूं कि ये तो अभी नया है। 6 महीने रुक जाओ सिर्फ। मैं चाहता हूं कि वो हमेशा मुझसे ऐसे पूछें। ऐसी छोटी-छोटी बातों से रिलेशन और अच्छा होता है।"

Konika