कार हादसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर सुन टूटा अर्जुन रामपाल का दिल,बोले-''इस दुखद खबर से नींद खुली''

5/15/2022 9:20:41 AM

मुंबई:  खेल जगत के लिए एक बुरी खबर है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स नहीं रहे। शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में साइमंड्स का निधन हो गया। पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स ने 46 की उम्र में अंतिम सांस ली।

उनके असमय निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई सदमे हैं।  इस दुखद सूचना से जहां एक तरफ क्रिकेट की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स की भी आंखें नम हो गईं।

 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'यह बहुत दुखद है, एंड्रयू साइमंड्स कार हादसे की दुखद खबर से नींद खुली। उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं।'

साइमंड्स ने अपने करियर के दौरान कई यादगार पारियां खेलीं। इसके साथ-साथ वे विवादों की वजह से भी चर्चा में रहे।ऑस्ट्रेलिआई दिग्गज क्रिकेटर एक वक्त में देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके थे। उन्होंने इस शो में लोगों की तारीफें बटोरी और कई दोस्त बनाए। बिग बॉस के सीजन के दौरान सनी लियोनी के संग उनकी खास दोस्ती थी।

Content Writer

Smita Sharma