करिश्मा का खुलासा, 'अंदाज अपना अपना' के स्टार्स शूटिंग के दौरान नही करते थे एक-दूसरे से बात

3/7/2020 4:48:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज भले ही करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक भी तस्वीर शेयर की थी। 1994 में आई यह फिल्म उस समय की सदाबहार कॉमेडी फिल्मों में से एक थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए हैं जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
 करिश्मा ने कहा मैंने 'अंदाज़ अपना अपना' फिल्म नही देखी क्योंकि उस समय, हम एक दिन में तीन-चार शिफ्ट कर रहे थे। कोई समय नहीं था। हमारे पास अपनी फिल्में देखने का समय नहीं था।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि चार मुख्य कलाकार - सलमान, आमिर, रवीना और खुद - एक दूसरे के साथ बात भी नही करते थे। यह फिल्म हम सब के साथ काम करने से बनी थी,जो एक दूसरे से बात भी नहीं कर रहे थे। यह काफी मज़ेदार था।

PunjabKesari
पिछले साल एक इंटरव्यू में लेखक दिलीप शुक्ला ने खुलासा किया था 'अंदाज़ अपना अपना' की अगली कड़ी पर काम कर रह है। सीक्वल को कलमबद्ध करना आसान नहीं है। मुझे पहले वाले की तुलना में कुछ अधिक आकर्षक लाना है। ”उन्होंने कहा कि सलमान और आमिर तीन अन्य नए कलाकारों के साथ दूसरे भाग में लौटेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News