Bigg Boss 16: ''और विनर हैं शिव ठाकरे..'' नाम की घोषणा होते ही रह गए हक्के बक्के, ग्रैंड फिनाले से पहले वायरल हुआ वीडियो

2/12/2023 5:41:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिर वो घड़ी आ गई है, जब बिग बॉस 16 के विनर की घोषणा की जाएगी। ट्रॉफी के लिए शिव ठाकरे, शालीन भनोट, एमसी स्टैन, प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम में कड़ी टक्कर चल रही है। टॉप 3 कंटेस्टेंट के तौर पर प्रियंका, शिव और एमसी स्टैन का नाम चर्चा में हैं। हालांकि, शो का विनर कौन विनर होगा, कुछ ही घंटों में पता चल जाएगा। इसी बीच इससे पहले शिव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 


दरअसल, यह वीडियो बिग बॉस मराठी के दूसरे सीजन का है, जिसे शिव ठाकरे ने जीता था। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महेश मांजरेकर एक तरफ शिव और दूसरी तरफ नेहा शितोले का हाथ थामे खड़े हैं और घोषणा करते हैं कि विनर शिव ठाकरे हैं। यह सुनते ही शिव हक्के-बक्के रह जाते हैं। हर तरफ तालीयां गूंजने लगती है।

 


बता दें, शो में शिव ठाकरे के लिए लोगों का खूब प्यार देखने को मिला है। लोग सोशल मीडिया पर भी अपने फेवरेट शिव के लिए वोट की मांग करते नजर आए। हालांकि, ये तो आज रात ग्रैंड फिनाले में पता चलेगा कि शो का असली विनर कौन है और कौन बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करता है।


 

Content Writer

suman prajapati