महिला एंकर ने ज़ायरा के साथ हुई छेड़छाड़ को बताया नौटंकी,बोली-अलार्म बजाने की जगह तस्वीर क्यों खींचती रही

12/10/2017 5:46:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटना को जी न्यूज़ की पूर्व महिला एंकर जागृति शुक्ला ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है। इंस्टाग्राम पर ज़ायरा वसीम का वीडियो आने के बाद जागृति शुक्ला ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए दंगल गर्ल पर निशाना साधा।

जागृति शुक्ला ने ज़ायरा द्वारा शेयर किये गए वीडियो और तस्वीरों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इससे ये कहीं साबित नहीं होता कि उनके साथ किसी तरह की छेड़छाड़ हुई है। जागृति ने तस्वीरें देख ज़ायरा वसीम के दावे को झूठा ठहराते हुए कई सवाल खड़े किये हैं। 

उनका कहना है कि ज़ायरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सिर्फ पैर दिख रहा है। इस तस्वीर से साफ नहीं होता कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई है। ज़ायरा ने केबिन क्रू या फिर दूसरे यात्रियों से क्यों नहीं बताया? सीट चेंज़ करने के लिए रिक्वेस्ट क्यों नहीं की?छेड़छाड़ होने पर जायरा अलार्म बजाने की जगह तस्वीर क्यों खींचती रही? क्यों ज़ायरा और उनकी माता ने ग्राउंड स्टाफ से शिकायत करने से इनकार क्यों कर दिया? उनकी कोई तस्वीर उनके साथ हुए छेड़छाड़ की पुष्टि नहीं करती है।

जागृति शुक्ला ने ये भी लिखा कि बिना आरोपी शख्स का पक्ष सुने उसको दोषी ठहराना गलत है। जागृति ने आगे ये लिखा कि ज़ायरा औऱ उनकी माता को लगता है कि इंस्टाग्राम पर रोना कम्पलेंट करने से ज्यादा अच्छा है। मुझे लगता है कि ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है।