फिर खराब हुईं ''मेरे साईं'' फेम अनाया सोनी की किडनी, सेट पर हुईं बेहोश, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

10/2/2022 10:26:01 AM

मुंबई: धारावाहिक शो 'मेरे साईं' फेम अनाया सोनी को लेकर हाल ही बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  अनाया सोनी की हालात काफी बिगड़ गई है जिस वजह से उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि अनाया सोनी जब 'मेरे साईं' के सेट पर शूटिंग कर रही थीं तो वह अचानक ही बेहोश होकर गिर गईं।  इसके बाद उन्हें जल्द ही हाॅस्पिटल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि अनाया सोनी की हालत अभी भी ठीक नहीं है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पिता ने बताया कि डॉक्टरों का कहना है कि अनन्या सोनीकी एक किडनी खराब हो गई है। उनकी किडनी को बदलना पड़ेगा। अनाया सोनी अभी डायलिसिस पर हैं। 

आर्थिक स्थिति है खराब 


अनाया सोनी के पिता ने यह भी बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इतने पैसे नहीं हैं कि अनाया का इलाज करवा सकें। अनाया सोनी के पिता को चिंता सता रही है कि बेटी की किडनी रिप्लेसमेंट और डायलिसिस के लिए वह कहां से पैसे लाएंगे।


अनाया सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बताया है। अनाया सोनी ने लिखा- 'डॉक्टर्स कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा। मेरा creatinine 15.67 पर आ गया है और हीमोग्लोबिन 6.7 है। स्थिति बहुत ही गंभीर है। सोमवार को मैं अंधेरी ईस्ट स्थित होली स्पिरिट में एडमिट हो रही हूं। मेरे लिए प्रार्थना करिए। मेरी जिंदगी आसान नहीं रही है लेकिन मैं आज में जीकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी हां मुझे पता था  टाइम आने वाला था लेकिन यह भी जल्द गुजर जाएगा। जल्द ही मेरा किडनी ट्रांसप्लांट होगा। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

पिता ने दी थी किडनी वो भी हुई खराब 

इससे पहले भी अनाया सोनी पहले भी बीमार पड़ चुकी हैं। उनका परिवार पिछले काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। अनाया सोनी ने 2021 में आर्थिक मदद मांगी थी। इसके साथ ही खुलासा किया था कि वह 2015 से सिर्फ एक किडनी पर जी रही हैं। कुछ साल पहले जब अनाया सोनी की दोनो किडनी खराब हो गई थीं तो पिता ने उन्हें एक किडनी डोनेट की थी लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। पिता ने अनाया सोनी को जो किडनी डोनेट की थी वह भी खराब हो गई। तब अनाया सोनी का किडनी ट्रांसप्लांट करने की जरूरत पड़ी। 

 

अनाया सोनी ने बताया था कि उनकी मां कपड़ों का काम करती थीं लेकिन घर में आग लगी तो उसमें कपड़े और मशीनें जलकर राख हो गईं। परिवार पर आर्थिक तंगी ने कब्जा कर लिया। तब से अनाया सोनी और उनका परिवार आर्थिक तंगी से निकल नहीं पाया है और अब अनाया की गिरती सेहत ने परेशानियां और बढ़ा दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

अनाया सोनी ने 'मेरे साईं' के अलावा कुछ और टीवी शोज में काम किया है। इनमें 'इश्क में मरजावां', 'है अपना दिल तो आवारा' और 'अदालत' जैसे शोज शामिल हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma