'प्रेग्नेंसी की हर स्टेज मुश्किल थी लेकिन..अनस ने यूं रखा था प्रेग्नेंट पत्नी का ख्याल, वीडियो शेयर कर सना ने की पति की खूब तारीफ

7/25/2023 11:41:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी पूर्व एक्ट्रेस सना खान इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। सना ने 5 जुलाई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, जिसे पाकर वह बेहद खुश हैं। फॉर्मर एक्ट्रेस की प्रेग्नेसी में उनके पति मुफ्ती अनस सैयद ने उनका खूब ख्याल रखा था। हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सना ने फैंस को अपने हसबैंड के हेल्पफुल नेचर की झलक दिखाई। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, ये पूरा वायरल वीडियो सना की प्रेग्नेंसी के दौरान का है। ये वीडियो पूर्व एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी पीरियड में एक ट्रैवल के दौरान बनाया था, जिसमें देखा जा सकता है कि सैयद हाथों में काफी सामान लिए घर से निकलते हैं। फ्लाइट के दौरान भी अनस अपनी वाइफ के पैरों पर सूजन को कम करने के लिए उन्हें दबाते हैं और साथ ही सना के शू लेस बांधते भी दिखाई देते हैं। वीडियो को रिकॉर्ड कर रही सना कहती हैं- देखिए मेरे पति कितने हेल्पफुल हैं। फ्लाइट के दौरान मेरे कम्फर्ट के लिए 10 घंटों की उड़ान में वो पांच तकिये लेकर आए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Almiftaah (@almiftaah)

वीडियो को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा, “ सूजन में ख्याल रख रहे हैं, मेरे शू लेस बांध रहे हैं और मेरे आराम के लिए सीट पर तकिए लगा रहे हैं। प्रेग्नेंसी की हर स्टेज मुश्किल थी लेकिन ये कुछ मायनों में बेहद खूबसूरत भी रहा। हर गुजरते दिन के साथ हम एक दूसरे से और ज्यादा प्यार करने लगे हैं। एक महिला ये कभी नहीं भूलती की प्रेग्नेंसी के दौरान उसके साथ कैसा बर्ताव किया गया।”


पति की तारीफ में उन्होंने आगे लिखा- वह मेरे और बच्चे के आराम के मामले में हमेशा तनाव में रहे। मैंने निश्चित रूप से एक अलग व्यक्ति देखा। हम इस दुनिया और आखिरी में हमेशा एक-दूसरे को इसी तरह और इससे भी अधिक प्यार करते रहें।


सना खान द्वारा शेयर किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati