14 साल छोटी लड़की से इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे ‘दीया और बाती हम’ के सूरज

8/22/2017 2:07:22 PM

मुंबई. शो 'दीया और बाती' के सूरज यानि अनस राशिद हीना से शादी करने वाले है। अब उनकी शादी की तारीख सामने आ गई है। जी हां, अनस  10 सितंबर को शादी कर रहे हैं। अनस इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में जुटे हैं तो वहीं उनकी होने वाली वाइफ हिना भी शॉपिंग में बिजी हैं। बता दें इस ही साल अप्रैल में दोनों ने सगाई की थी। अनस की शादी अरेंजन्ड मैरिज है और उनका निकाह पंजाब के मलेर कोटला में होगा। 


अनस के मुताबिक उन्होंने हमेशा से ये सोच रखा था कि वो अपने माता-पिता की पसंद की लड़की से शादी करेंगे। बता दें अनस की होने वाली वाइफ हिना उनके होम टाऊन मलेर कोटला की ही हैं। हालांकि पिछले 6 साल से वे चंडीगढ़ में रह रही हैं जहां से हाल ही में उन्होंने ग्रेजुएशन कम्प्लीट की है।

अनस का कहना है कि ,''जैसे-जैसे शादी के दिन नजदीक आ रहे हैं मैं खुद को शांत कर रहा हूं। शादी से जुड़ी बातों को मैं परिवार वालों से शेयर कर रहा हूं। बारात कैसे निकलेगी इस पर भी बातें होती हैं। ये पूरी तरह से घरेलू शादी है। कई बार परिवार वाले मेरी बात को मानते हैं तो कई बार नहीं। परिवार वाले भी शादी से जुड़ी बातें मुझसे शेयर करते रहते हैं।'' गौरतलब है कि अनस ने अपनी शादी में ‘दीया और बाती हम’ टीम को भी बुलाया है। अनस का कहना है कि दीया और बाती टीम के सदस्य उनकी शादी में जरूर आएंगे क्योंकि वो उनके फैमिली मेंबर की तरह है।