कैजुअल आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनन्या, ट्रैकसूट में दिखीं कूल

11/20/2019 1:12:15 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क।  बी-टाउन एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में हमेशा फैशन गोल देती रहती हैं और जब बात आती है सेंसेशनल एयरपोर्ट लुक्स और स्टाइल की तो नई नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे सबसे आगे नजर आती हैं।

उनका जिम लुक पहले से ही चर्चा का विषय रहता है और अब एक्ट्रेस अपने एयरपोर्ट लुक्स को दूसरे लेवल पर ले जा रही हैं। अनन्या ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी शानदार एक्टिंग से हमारे दिलों में सीधे एंट्री ली।

वह जल्द ही एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर स्टारर 'पति पत्नी और वो' में स्क्रीन पर जलवा बिखेरने वाली हैं।

कूल और कम्फर्टेबल रहना किसे पसंद नहीं है? अनन्या पांडे हमेशा उसी लुक में दिखती हैं। जिसका सबूत उनकी हाल की एयरपोर्ट तस्वीरें हैं! कुछ ही समय पहले, अनन्या को स्मार्ट कैजुअल्स में एयरपोर्ट पर देखा गया था। एक्ट्रेस ने ऑरेंज स्ट्रिप के साथ एक डार्क ब्लू ट्रैक सूट पहने देखा गया था। व्हाइट स्पोर्ट शूज के साथ ड्रेस को पेयर करने वाली एक्ट्रेस ने अपने जीरो मेकअप लुक को फ्लॉन्ट किया। 

प्रोफेशनल फ्रंट पर, अनन्या की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नि और वो' जल्द ही 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्म ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' भी है और फिल्म जून 2020 में रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। 

Edited By

Akash sikarwar