सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पिलो फाइट्स और दीप‍िका पादुकोण से हेड मसाज, अनन्या पांडे ने शेयर की ''गहराइयां'' के सेट की कुछ मस्ती भरी तस्वीरें

2/5/2022 12:10:05 PM

मुंबई. दीप‍िका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गहराइयां' 11 फरवरी को रिलीज हो रही है। तीनों स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी बीच अनन्या ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
अनन्या ने चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अनन्या और दीप‍िका फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा संग बिस्तर पर लेटे कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अनन्या और सिद्धांत यॉट पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में अनन्या और सिद्धांत पिलो फाइट‍िंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

चौथी तस्वीर में दीपिका अनन्या की हेड मसाज करती हुई नजर आ रही है। दोनों के पास बैठे एक्टर धैर्य करवा अनन्या की हालत देखकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- 'कडल्स, नैप्स, पिलो फाइट्स और हेड मसाज...नहीं ये कोई स्लीपओवर नहीं था बस गहराइयां की कुछ BTS हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें  'गहराइयां' 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीड‍ियो पर रिलीज हो रही है। गहराइयां एक रिलेशनश‍िप ड्रामा है। फिल्म में दीप‍िका ने अलीशा का कैरेक्टर निभाया है जो अनन्या यानी ट‍िया की कज‍िन है। अलीशा को अपनी कज‍िन के मंगेतर जैन (सिद्धांत चतुर्वेदी) से प्यार हो जाता है। वहीं अलीशा पहले से शादीशुदा हैं। धैर्य करवा ने दीप‍िका के पति का रोल निभाया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News