अनन्या ने बताया, इस वजह से दिया था डायरेक्टर ने 500 का नोट

8/17/2019 1:14:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। अनन्या पांडे ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तीन महीने पहले अपनी दूसरी फिल्म, पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू कर दी थी। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ अनन्या ने अपनी पहली फिल्म से सबको अपनी एक्टिंग से प्रभावित कर दिया। 10 दिन के पहले शेड्यूल के बाद, एक्ट्रेस ने जुलाई में लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। वह बताती हैं कि उनके निर्देशक मुदस्सर अज़ीज़ ने उनकी एक्टिंग को चमकाने में काफी मदद की है। 


अनन्या ने बताया, टीम एक ऐसे सीन की शूटिंग कर रही थी, जिसमें वो और उनके को-एक्टर कार्तिक आर्यन शामिल थे।  उन्होंने बताया 'मेरे पास कोई लाइन नहीं थी मुझे बस कार्तिक की बात पर रिएक्ट करना था। मेरे हिसाब से ये कठिन था। शॉट पूरा होने के बाद, हम सभी एक्साइटेड थे क्यूंकि मुदस्सर सर  ने हमारी तारीफ की थी। उस सीन के बाद हम रोज की तरह अपना रूटीन पूरा कर रहे थे । ब्रेक के दौरान, मुदस्सर सर मेरे पास आए और मुझे 500 का नोट दिया, और कहा मुझे तुम्हारा शॉट वास्तव में बहुत पसंद आया। 

एक्ट्रेस को हाल ही में अपने पिता, एक्टर चंकी पांडे के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिला, वह पिछले काफी समय से अपने परिवार से दूर थीं। उन्होंने बताया  “मैंने करीब 45 दिन बाद अपने परिवार के साथ बैठकर खाना खाया है। काश, मैं अपने परिवार को हर जगह ले जाऊं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती। 


मैं काम शुरू करने के लिए रविवार को लखनऊ वापस जा रही हूं, ”

Smita Sharma