आईपीएल में ''ड्रीम गर्ल 2'' का प्रमोशन करने पहुंची अनन्या पांडे ने बताई सेट्स पर क्रिकेट एंजॉय करने की बात

4/27/2023 4:13:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड यंग और खूबसूरत अनन्या पांडे बालाजी टेलीफिल्म की ड्रीम गर्ल 2 में अपने अपकमिंग रोल के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि हाल ही में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाए गए पूजा के किरदार को लेकर शुरू हुई चर्चा के बाद अनन्या भी अपने किरदार को लेकर काफी कॉम्पिटिटिव फील कर रही हैं। ऐसे में अपने किरदार को लाइमलाइट में लाने के लिए अनन्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल मैच के बीच फिल्म का प्रचार किया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

इस मैच के दौरान अनन्या ने बताया कि कैसे ड्रीम गर्ल 2 के सेट पर उन्होंने भी क्रिकेट के मजे लिए हैं। उन्होंने कहा, “मथुरा में हमारी शूटिंग के दौरान, हमने क्रिकेट खेला और मुझे मनाना होगा कि मेरे को-स्टार मैदान पर काफी प्रभावशाली थे। हालांकि, मैं उन्हें आउट करने में कामयाब रही।” वहीं इस इवेंट के होस्ट्स ने अनन्या के साथ ड्रीम गर्ल चैलेंज भी खेला, जिसमें उन्होंने अलग-अलग सेलेब्रिटीज की तस्वीरें दिखाईं और उनके ज्ञान की टेस्टिंग की।

एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया हैं। ये फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं अनन्या पांडे के फैन्स संग पूरा बॉलीवुड इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कैसे उनका किरदार सबकी प्यारी पूजा के साथ नजर आता है।

Content Editor

Jyotsna Rawat