बहन अलाना की मेंहदी सेरेमनी में सिगरेट पीती नजर आईं Ananya Pandey, फोटो वायरल होते ही ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

3/15/2023 11:07:31 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अनन्या पांडे की कजिन बहुन अलाना पांडे भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मंगलवार को अलाना की मेंहदी सेरेमनी हुई जिसमें अनन्या पांडे ने अपने लुक से पूरी महफिल लुट ली। वहीं, अब एक्ट्रेस एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह स्मोकिंग करती नजर आ रही हैं। जिसके बाद यूजर्स अनन्या को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

 

बहन की मेंहदी सेरेमनी में स्मोकिंग करती अनन्या
अनन्या पांडे को बहन की मेंहदी सेरेमनी में सिगरेट पीते स्पॉट किया गया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। यह फोटो जिस अकाउंट से पोस्ट किया गया, वहां से डिलिट कर दिया है। हालांकि, इसका स्क्रीनशॉट अब खूब वायरल हो रहा है। फोटो में अनन्या के चारों तरफ गेस्ट नजर आ रहे हैं और वह उनके कोने में खड़े होकर स्मोक करती दिख रही हैं। एक यूजर ने ट्वीटर पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि- "अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी। प्यार है कि कैसे ये नेपो बच्चे ऐसे हेल्थ फ्रीक होने की शेखी बघारते हैं..."


लव लाइफ को लेकर चर्चा में अनन्या पांडे 
बता दें कि, अनन्या इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। उनका नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं, हाल ही में दोनों को लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में एक साथ रैंप वॉक करते भी देखा गया था। जिसके बाद तो दोनों की अफेयर की खबरों ने और तूल पकड़ा है। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News