ट्यब टॉप में ठंड के मारे पस्त हुई अनन्या की हालत तो सिद्धांत ने कोट देकर किया बचाव, स्किन रिवीलिंग ड्रेस में दीपिका ने दिए झकाझक पोज

1/25/2022 4:29:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी अपकमिंग ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' की रिलीज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में तीनों स्टार्स ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू कर दी है। बीते सोमवार जब दीपिका और अनन्या को सिद्धांत के साथ फिल्म की प्रमोशन के दौरान स्पॉट किया गया तो दोनों हसीनाओं का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें कल से लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


PunjabKesari

फिल्म की प्रमोशन के दौरान अनन्या ने बेहद शॉर्ट ट्यूब टॉप पहना था, जो बो-ब्रा की शेप में था। इस लुक को उन्होंने पजामा पैंट के साथ कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में अनन्या का बेहद हॉट लुक देखने को मिला, लेकिन उनके लिए तब मुश्किल हो गयी, जब खुले में हवा चलने के कारण उन्हें ठंड लगने लगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे में उनके को-स्टार सिद्धांत ने एक्ट्रेस को अपना कोट देकर ठंड से बचाया। इसके बाद अनन्या ने वही कोट पहने सिद्धांत के साथ पैपराजी  को पोज दिए।  

PunjabKesari


दूसरी ओर दीपिका पादुकोण भी इस दौरान अपने लुक से हॉटनेस का पारा बढ़ाती नजर आईं। इस दौरान वो ओरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस में बेहद किलर दिखीं। ठंड के मौसम और सरसराती हवा के बीच दीपिका कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आईं।

PunjabKesari

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडेय स्टारर गहराइयां का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। तीनो स्टार्स के अलावा फिल्म में धैर्य कारवा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म पहले 25 जनवरी को स्ट्रीम होने वाली थी, मगर ठीक से प्रमोट करने के लिए रिलीज आगे खिसका दी गयी। अब फिल्म वेलेंटाइन डे से तीन दिन पहले प्राइम वीडियो पर आएगी।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News