बर्गर मिलते ही उस पर टूट पड़ीं अनन्या पांडे, तस्वीरों में नजर आया एक्ट्रेस का नटखट अंदाज

11/25/2020 11:53:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे देखने में जितनी स्टाइलिश हैं उतनी ही नटखट भी हैं। बता दें अनन्या बर्गर खाने की बेहद शौकीन हैं और उसे देखते ही खुद को रोक नहीं पातीं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बर्गर खाते की तस्वीरें शेयर  की हैं, जिसमें उनका बेहद नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 

इन तस्वीरों में अनन्या बर्गर और फ्राइज खाती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या बर्गर को देखकर खुद को काबू नहीं रख पाती और फिर इस पर टूट पड़ती हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, ''जब हर रविवार मैं अपने बर्गर यानी बे से मिलती हूं।"

 

अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तस्वीरों में अनन्या पांडे ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और जैगिंग में फिट दिखाई दे रही हैं। अनन्या की इन तस्वीरों को अब तक 8 लाख 82 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। 


वर्कफ्रंट पर अनन्या पांडे से फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  हाल ही में अनन्या को एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में देखा गया था। 

suman prajapati