बहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट के कश लगाती दिखीं अनन्या पांडे, फोटो वायरल होते ही यूजर्स के निशाने आईं एक्ट्रेस

3/15/2023 12:44:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे से शादी रचाने जा रही हैं। बीते मंगलवार सोहेल खान के घर पर अलाना की मेहंदी सेरेमनी पर रखी गई, जहां चंकी पांडे, उनकी पत्नी भावना, बेटी अनन्या और पूरी पांडे फैमिली नजर आई। अनन्या पांडे बहन की मेहंदी सेरेमनी में सज संवर कर पहुंची। वहीं, इसी बीच वहां से एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

PunjabKesari


बहन अलाना की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या सिगरेट पीती नजर आईं। हालांकि, जिस अकाउंट से फोटो को पोस्ट किया गया था, वहां से उसे अब डिलीट कर दिया गया है, लेकिन एक्ट्रेस की तस्वीर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सिगरेट पीती अनन्या को यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि अनन्या के चारों तरफ गेस्ट नजर आ रहे हैं और वह चेयर पर बैठ स्मोक कर रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

इस दौरान अनन्या बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। लेकिन सिर्फ स्मोकिंग की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस का आदित्य रॉय कपूर संग नाम जोड़ा जा रहा है। हाल ही में दोनों लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक पर एक साथ उतरे, जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरों को और भी हवा मिली। हालांकि,  इन सब खबरों पर अनन्या और आदित्य ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News