‘ड्रीम गर्ल 2’ की एक्ट्रेस हुई इमोशनल, स्टारकिड होने पर छलका Ananya pandey का दर्द!

8/20/2023 11:46:23 AM

मुंबई। साल 2019 में रिलीज हुई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अनन्या पांडे ने अब तक के सफर में ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन आप इसे एक्ट्रेस की मेहनत कहो या उनका लक की अनन्या की अब तक की सभी फिल्में हिट रहीं हैं। अब एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस को मीडिया से इंटरेक्ट करने का मौका मिला जिसके चलते एक्ट्रेस ने एक स्टार किड होने पर बात की।

एक्ट्रेस ने कहा कि लोग अक्सर उन्हे एक स्टार किड होने के लिए ट्रोल करते हैं। लोग शायद भूल जाते हैं कि एक्टर्स भी इंसान ही है। आपको बता दे कि अनन्या, चंकी पांडे की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वैसे तो वे इन सभी बातों पर ध्यान नहीं देती हैं, मगर इतनी मेहनत के बाद भी लोग ये सोचें कि आप सिर्फ एक स्टारकिड होने के कारण आगे बढ़ रहें हैं तो यह काफी तकलीफ देता है।

आपको बता दें कि यह पहली बार हैं जब अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल प्ले करेंगी। ऐसे में लोग फिल्म के लिए काफी एक्साइडेट हैं। 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए सभी कास्ट जमकर प्रोमोशन कर रहीं हैं।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News