ब्राइडल लहंगों में रैंप पर उतरीं अनन्या पांडे, खूबसूरती देख होश खो बैठेंग आप

8/25/2019 11:32:32 AM

मुंबई: बीते कुछ दिनों से मुंबई में चल रहे बड़े फैशन शो लैक्मे फैशन वीक में कई स्टार्स रैंप पर अपना जलवा दिखा चुके हैं। वहीं शनिवार इस शो के चौथे दिन बी-टाउन की यंग एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे रैंप पर हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। वह दो-दो डिजाइनर्स के आउटफिट के साथ रैंप पर दो बार उतरीं। 

पहली बार अनन्या अनुश्री रेड्डी के शो में भी शो स्टॉपर रहीं। सिल्वर एंब्रॉयडर्ड लहंगे और दुपट्टे में अनन्या ने रैंप पर तहलका मचा दिया। उनके लुक को देख सबकी निगाहें उनपर ठहर गईं।

लहंगे के साथ उन्होंने ग्रीन और गोल्डन कलर का हैवी नेकलेस पहना था। डार्क मेकअप के साथ कर्ली बाल एक्ट्रेस के लुक को काफी खूबसूरत बना रहे हैं। 

दूसरी बार अनन्या पिंक कलर के ब्राइडल लहंगे के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ लाइट मेकअप उनके लुक को बेहद गॉर्जियस बना रहा है।

उनकी ये आउटफिट डिजाइनर अर्पिता मेहता ने डिजाइन की थी। वाकई में अनन्या के ये दोनों लुक काफी कमाल लग रहे हैं। उनकी रैंप वॉक के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने फिल्मेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की है। हालांकि, फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है, लेकिन अनन्या अपनी एक्टिंग को लेकर काफी सराहना पा चुकी हैं। वहीं, अब वो जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी। 



 

Neha