डेनिम जींस में अन्नया का स्टाइलिश अंदाज, यूं किया अपनी नई मुहिम 'सो पॉजिटिव' का प्रमोशन

7/2/2019 1:58:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन लुक को लेकर काफी सुर्खियां में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में अनन्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप और क्यूट स्लाइल उनके लुक को परफैक्ट बना रहा हैं। इसके साथ ही अन्नया ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। तस्वीरों में अन्नया हाथ में छाता थामें दिख रही हैं। इस दौरान अनन्या अपनी नई मुहिम का भी प्रमोशन कर रही हैं।

दरअसल, अन्नया की टी-शर्ट पर 'so+' लिखा है। बता दें कि अनन्या ने ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ अपनी नई पहल डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (डीएसआर) की घोषणा की।

सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने के लिए एक समुदाय का निर्माण करने के लिए एक पहल शुरू की गई है, जिसे 'सो पॉजिटिव' नाम दिया गया है। अनन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने फिल्मेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की है। हालांकि, फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है, लेकिन अनन्या अपनी एक्टिंग को लेकर काफी सराहना पा चुकी हैं। वहीं, अब वो जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी। 

 

Smita Sharma