ब्रेकअपः 3 साल बाद अनन्‍या पांडे-ईशान खट्टर के रिलेशनशिप का हुआ The End! ''खाली पीली'' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

4/4/2022 3:56:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  पिछले कुछ सालों से अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ पार्टीज और हॉलिडे डेस्टिनेशन पर भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्‍या और ईशान ने तीन साल डेटिंग के बाद अब ब्रेकअप लिया है।

PunjabKesari

 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, तीन साल तक डेटिंग के बाद इस कपल ने अब एक-दूसरे से अपनी राहें अलग कर ली हैं। बताया जा रहा है कि यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। दोनों के बीच आपसी सामंजस्‍य की कमी थी। दोनों का चीजों और हालात को देखने का अपना-अपना अलग तरीका है। ऐसे में दोनों एकसाथ आगे नहीं बढ़ पा रहे थे, जिसके चलते उन्होंने राहें अलग करने का फैसला लिया।

PunjabKesari


रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने ब्रेकअप जरूर कर लिया है, लेकिन उनकी दोस्ती कायम रहेगी। इतना ही नहीं, अगर उन्हें कभी फिल्‍म करने का मौका मिलता है, तब भी दोनों एक साथ काम करेंगे। दोनों इस ब्रेकअप को समझदारी और मैच्‍योरिटी के साथ हैंडल करना चाहते हैं।

 

PunjabKesari

 

बता दें, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात फिल्‍म 'खाली पीली' के सेट पर हुई थी। तब से दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहने लगे। भले ही आज कपल के ब्रेकअप की खबरें आ रही हों, लेकिन दोनों ने इससे पहले कभी भी अपने अफेयर की बात नहीं स्वीकारी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News